click here
ताजा खबर

कांग्रेस के लिए इटली से आया फंदा, कसने के लिए मोदी का बाहुबली तैयार

rakesh-asthanaनई दिल्ली : अगुस्टा वेस्टलैंड केस में बीते दिनों दिखाई गई तत्परता से साफ हो चुका है कि अब तक केंद्र का तोता कहलाने वाली सीबीआई जल्द ही बड़ा धमाका करने वाली है। एजेंसी के अंतरिम चीफ ने भी अपना काम करने का मोड चेंज कर लिया है।

वीवीआईपी हेलिकॉप्टरों के सौदों में कथित घूसखोरी के मामले में सीबीआई जांच में आई तेजी की असल वजह हैं एजेंसी के अंतरिम चीफ राकेश अस्थाना। पूर्व वायुसेना प्रमुख त्यागी की गिरफ्तारी के बाद अस्थाना ने अब मामले से जुड़े राजनेताओं की जांच के लिए रजामंदी दे दी है। अस्थाना को पीएम मोदी के कारण ही एजेंसी का सबसे बड़ा पद मिला।

सीबीआई जांच को तैयार

एजेंसी के पास एक डायरी है, जिसमें कथित तौर पर इन नेताओं के नाम दर्ज हैं। माना जा रहा है कि अस्थाना ने जांच का दायरा राजनेताओं तक बढ़ाने के लिए रजामंदी दे दी है। इस खबर के बाद कांग्रेस की परेशानी बढ़ सकती है क्योंकि पार्टी के कुछ नेताओं के नाम इस मामले से जुड़ चुके हैं।

जिस डायरी के दम पर सीबीआईआ कांग्रेसी नेताओं पर शिकंजा कसने वाली है, वो इटली की अदालत ने सीबीआई को सौंपी है। सीबीआई अधिकारी ने कहा, ‘हम पूछताछ के लिए नेताओं को बुलाने से पहले डायरी के तथ्यों की पुष्टि करेंगे।’
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *