click here
ताजा खबर

नोटबंदी प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस का ऐसा चेहरा सामने आया की इंसानियत हो गई शर्मसार

congress_logoइंदौर: नोटबंदी को लेकर जहाँ देश में अब माहौल काफी सुधर चुका हैं और जनता को भी इससे काफी राहत मिल चुकी हैं. ऐसे में कांग्रेस न जाने क्यों आए दिन नोटबंदी को लेकर प्रदर्शन कर रही हैं. नोटबंदी के दौरान जनता को हुई परेशानी की बात को लेकर प्रदर्शन करने वाली कांग्रेस, प्रदर्शन के वक़्त आम जनता के लिए कितना सोचती हैं.  

इसका ताजा उदाहरण शनिवार को उस समय देखने को मिला जब कांग्रेसी के सामने नोटबंदी को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे. नोटबंदी को लेकर कांग्रेस के प्रदर्शन को एक दिव्यांग डिवाइडर के पास खड़े होकर देख रहा था. तभी कांग्रेसी डिवाइडर पर चढ़कर सड़क पार करने की ओर बढे. भीड़ को बढ़ते देख दिव्यांग पलटकर पीछे जाने लगा तभी किसी कांग्रेसी कार्यकर्ता ने उसकी बैशाखी को हाथ मार कर गिरा दिया जिससे वो दिव्यांग वही रोड पर गिर पड़ा.

इसके बाद कांग्रेसी कार्यकर्ता उसे उठाने की बजाय उसके ऊपर से ही उसे कुचलते हुए निकल गए. प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस के सभी नेता मौजूद थे मगर किसी ने भी उसे उठाने कि कोशिश नही की. तभी बुजुर्ग के साथ ही खड़े एक व्यक्ति ने उसे उठाया और उसे लेकर निकल गए. वही इस घटना के बारे में प्रदेश कांग्रेस प्रवक्त्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि ऐसी किसी भी घटना कि जानकारी नही हैं और यदि ऐसा कुछ हुआ हैं तो हम इसके लिए क्षमाप्रार्थी हैं.  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *