click here
ताजा खबर

प्रैक्टिस मैच में हार के बाद धोनी ने युवराज को क्यों कहा ‘थैंक्यू’

dhoni_yuvi_1347439756_1347439783_460x460कई लोगों के मानना है कि टीम इंडिया में युवराज सिंह और महेंद्र सिंह धोनी के बीत अब वो बात नहीं रही, जो पहले देखने को मिलती थी। एक दौर में युवी और धोनी की टीम की जीत की गांरटी माना जाता था, मगर फिर दोनों के बीच दूरियों की खबर आने लगी।

मगर इंग्लैंड के खिलाफ अभ्यास मैच में धोनी की कप्तानी में युवराज आखिरी बार मैदान में उतरने का मौका मिला। हालांकि दोनों की अर्धशतकीय पारियों के बावजूद इंडिया-ए हार गई 3 विकेट से हार गई, मगर धोनी और युवी की दिलकश बल्लेबाजी ने फैंस का खूब मनोरंजन किया।

हार के साथ कप्तानी का अंत करने बावजूद, धोनी ने अपना कूल अंदाज अपना रखा और युवराज सिंह के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया। युवराज और धोनी के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी। इस वीडियो में युवराज धोनी से सवाल कर रहे हैं और धोनी अपने अंदाज में इन सवालों के जवाब दे रहे हैं। युवी ने धोनी से बतौर कप्तान उनके सफर के बारे में पूछा, जिसपर धोनी ने कहा कि उन्हें टीम की कप्तानी करने में बहुत मजा आया। युवी जैसे खिलाड़ियों के चलते काम आसान हो जाता है और उन्होंने अपने 10 की कप्तानी की भरपूर लुत्फ उठाया।

युवी ने धोनी की तारीफ करते हुए कहा कि धोनी सबसे बेहतरीन कप्तानों में शामिल हैं। उन्हें धोनी की कप्तानी में खेलने में बहुत मजा आया। धोनी ने युवराज का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि युवी के चलते ही उन्हें टी-20 में एक ओवर में 6 छक्के देखने को मिले।

हाल ही में टीम में वापसी पर युवराज ने कहा था कि वो और धोनी अब निडर होकर पुराने अंदाज में क्रिकेट खेल चाहते हैं। दोनों की बल्लेबाजी की शैली आक्रामक ही है। अभ्यास मैच में धोनी ने 40 गेंद में 68 रन बनाए और युवी ने 45 गेंदों में 56 रनों की पारी खेली। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *