click here
ताजा खबर

युवराज सिंह के पिता बोले, धोनी के जाते ही हुई बेटे की टीम में वापसी

Yuvraj-Singh-of-Rest-of-the-World-acknowledges-his-centuryटीम इंडिया के स्टार प्लेयर युवराज सिंह को पिता योगराज सिंह एक बार भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार प्लेयर महेंद्र सिंह धोनी पर जमकर बरसे हैं। योगराज इससे पहले भी कई बार एमएस धोनी पर तीखे तंज के हमले करते आए हैं।

इंग्लैंड सीरीज से पहले योगराज ने टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज धोनी पर निशाना साधा। योगराज ने कहा कि युवराज ने टीम में सिर्फ इस वजह से वापसी की है क्योंकि धोनी टीम के कप्तान नहीं हैं। वो युवी को टीम में नहीं चाहते। 

पिछले हफ्ते इंग्लैंड के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज के लिए चयनकर्ताओं ने युवराज को टीम में शामिल किया था। युवराज ने आखिरी वनडे दिसंबर 2013 में खेला था। मगर युवराज के पिता धोनी पर जमकर बसरे और धोनी के लिए काफी कुछ कहा।

एक अखबार को दिए इंटरव्यू में योगराज सिंह ने कहा कि धोनी अब कप्तान नहीं और इसी वजह से उनका बेटा टीम में वापिस आया है। योगराज ने कहा कि युवी काफी टाइम से कड़ी मेहनत कर रहे हैं जिसका नतीजा सबके सामने है।

योगराज ने कहा कि धोनी ने युवराज को 2015 विश्व की टीम में युवराज को शामिल नहीं किया। योगराज ने बार बार युवी के प्रति धोनी के रवैये पर सवाल उठाया और कहा कि धोनी कभी नहीं चाहते थे कि युवराज टीम में शामिल हों।

हालांकि युवराज और धोनी के बीच काफी अच्छी प्रतिस्पर्धा देखने को मिलती रही है। हाल ही में युवराज ने धोनी की कप्तानी की तारीफ की थी और दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। धोनी ने इस बारे में कोई भी टिप्पणी नहीं की है।

धोनी ने पिछले बुधवार को टीम इंडिया के कप्तानी से अपना नाम वापिस ले लिया था। युवराज ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले प्रैक्टिस मैच में 56 रनों की शानदार पारी खेल कर पहले वनडे के लिए अपना दावा मजबूत कर लिया है। इस मैच में धोनी ने भी ताबड़तोड़ 68 रन बनाए थे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *