click here
ताजा खबर

सलमान ने सोनाक्षी को कहीं का नहीं छोड़ा, शाहरुख ने दिया साथ

sonaमुंबई : बॉलीवुड में बरसों पुरानी दुश्मनी अब दोस्ती में बदल गई है. सुपरस्टार सलमान खान और किंग शाहरुख खान का झगड़ा खत्म हो चुका है. सलमान और शाहरुख ने पहली बार बिग बॉस के सेट पर साथ आकर इतिहास रचा था. लेकिन अब दोनों को एक ही फिल्म में साथ देखने की ख्वाहिश भी पूरी होने वाली है. इसे सुनकर फैंस के साथ बॉलीवुड को भी खुशी होगी.

ये दोनों दस साल बाद फिर से सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे.

खबरों के मुताबिक, फिल्म ट्यूबलाइट में सलमान के साथ शाहरुख काम करने वाले हैं. इस फिल्म में शाहरुख एक खास रोल करने वाले हैं. यह रोल पहले शत्रुघ्न सिन्हा करने वाले थे. लेकिन सलमान की सिफारिश पर कबीर खान ने शाहरुख को चुना.

सलमान और शाहरुख का जलवा

इन दोनों को साथ में बड़े पर्दे पर देखना बहुत ही खास होगा.

हाल में इन दोनों ने स्टार स्क्रीन अवॉर्ड शो को साथ में होस्ट किया था. दोनों की सुपरहिट जोड़ी ने अवार्ड शो की शाम को रंगीन बना दिया था.

 शाहरुख और सलमान की जोड़ी बिग बॉस 10 के सेट पर वीकेंड के वॉर में भी अपना जलवा बिखेरेगी. बीते दिनों सलमान ने इस शो से जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया था. इस वीडियो में दोनों की जुगलबंदी शानदार लग रही थी. एक बार फिर शो पर दोनों हिस्ट्री को री-क्रिएट करेंगे. साल 2007 में फराह खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में सलमान और शाहरुख एक गाने में साथ नजर आए थे.

बीते दिनों ऐसी खबरें आ रही थी कि सलमान खान और कबीर खान के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. सलमान फिल्म ट्यूबलाइट के क्लाइमैक्स से खुश नहीं थे और चाहते थे कि यह दोबारा शूट किया जाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *