click here
ताजा खबर

EC के नोटिस पर बोले साक्षी- उन्हें अंग्रेजी नहीं आती

sakshi-maharaj_1462503642उत्तर प्रदेश के उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने जनसंख्या में इजाफे के लिए मुस्लिमों को जिम्मेदार ठहराने वाले बयान पर चुनाव आयोग की तरफ से भेजे गए नोटिस पर कहा है कि उन्हें अंग्रेजी नहीं आती।
 हिंदी अनुवाद मिलने पर ही जवाब दिया जा सकेगा। चुनाव आयोग ने साक्षी को जवाब देने के लिए बुधवार तक का समय दिया है। उन्नाव में भाजपा के सांसद साक्षी महाराज को भेजे आयोग के नोटिस में कहा गया है कि उनके बयान से समाज के दो वर्गों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा मिला है।
महाराज ने नोटिस मिलने की बात स्वीकार करते हुए कहा कि उन्हें इसका जवाब देने के लिए और वक्त दिया जाए। चूंकि मुझे अंग्रेजी नहीं आती इसलिए मैंने अपने दफ्तर से चुनाव आयोग से नोटिस का हिंदी संस्करण भेजने का अनुरोध करने के लिए कहा है।

हिंदी में नोटिस मिलने के बाद ही मैं इसे समझ सकूंगा

हिंदी में नोटिस मिलने के बाद ही मैं इसे समझ सकूंगा। साक्षी महाराज ने दावा किया कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कहिा, जिससे उन्हें नोटिस जारी किया जाए। साक्षी महाराज ने कहा कि उन्होंने न धर्म के नाम पर वोट मांगे हैं न ऐसा कुछ कहा है जिससे दो धर्मों के लोगों के बीच दुश्मनी की भावना पैदा हो।
मैने सिर्फ यह कहा था कि इस देश में आबादी की रफ्तार रोकी जानी चाहिए। पिछले सप्ताह मेरठ के एक संत सम्मेलन में साक्षी महाराजा ने कहा थाज देश में समस्याएं खड़ी हो रही हैं जनसंख्या के कराण।
इसके लिए हिंदू जिम्मेदार नहीं है। जिम्मेदार तो वो हैं जो चार बीवियां औ चालीस बच्चों की बात करते हैं।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *